Latest

Ye Hai Mohabbatein Ruhi Aka Ruhanika Dhawan Photoshoot In White Outfit Video And Photo Viral – ये है मोहब्बतें की रूही ने क्यूट अंदाज में कराया Photoshoot, Video और Photos देख फैंस बोले



रुहानिका धवन (Ruhanika Dhawan) ने व्हाइट आउटफिट में कराया फोटोशूट

खास बातें

  • रुहानिका धवन ने व्हाइट आउटफिट में कराया फोटोशूट
  • व्हाइट स्कर्ट और टॉप में दिखा रूही का क्यूट अंदाज
  • रुहानिका धवन की तस्वीरें और वीडियो हुए वायरल

नई दिल्ली:

सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ (Ye Hai Mohabbatein) में ‘रूही’ (Ruhi) का किरदार निभाने वाली रुहानिका धवन (Ruhanika Dhawan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अपनी क्यूटनेस से उन्होंने सीरियल में रहते हुए लोगों का खूब दिल जीता था. लेकिन इन दिनों सीरियल से दूर रहकर भी रुहानिका धवन काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते हैं. हाल ही में रुहानिका का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह व्हाइट स्कर्ट और टॉप में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में रुहानिका का क्यूट अंदाज देखने लायक है.

रुहानिका (Ruhanika Dhawan) ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 33 हजार से बी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही रुहानिका के इस वीडियो पर फैंस कमेंट करते हुए भी नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए रुहानिका ने लिखा, “हवा की आवाज के साथ लहराते हुए…” इसके अलावा रुहानिका ने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वह व्हाइट स्कर्ट और टॉप में ही पोज देती हुई नजर आ रही हैं. रुहानिका की इन तस्वीरों को देख एक यूजर ने लिखा, “माई प्रिंसेस” तो वहीं कुछ यूजर ने लिखा, “खूबसूरत…”

Newsbeep

बता दें कि रुहानिका धवन (Ruhanika Dhawan) ने पांच साल की उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था. उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट न केवल टेलीविजन सीरियल्स में काम किया, बल्कि सलमान खान और सनी देओल की फिल्म में भी अहम भूमिका अदा की. साल 2012 में रुहानिका धवन ने मिसेज कौशिक की पांच बहुएं में अहम किरदार निभाया था. इसके बाद वह 2013 में शुरू हुए ये है मोहब्बतें में भी रूही और पीहू का किरदार अदा करती हुई नजर आई थीं, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. इस सीरियल से ही रूहानिका धवन को खूब लोकप्रियता मिली थी. 




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *