Latest

Trinamool Congress targets kailash vijayvargiya for tweet against Mamata Banerjee – तृणमूल कांग्रेस ने ममता बनर्जी के खिलाफ ट्वीट को लेकर कैलाश विजयवर्गीय पर निशाना साधा



भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो)

कोलकाता:

तृणमूल कांग्रेस की महिला नेताओं ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी के खिलाफ एक विवादित ट्वीट करने का आरोप लगाया और इस बात के लिए उनकी आलोचना की. विजयवर्गीय ने बनर्जी की एक तस्वीर साझा की जिसमें वह एक आदिवासी गांव में खाना पकाती नजर आ रही हैं. विजयवर्गीय ने तस्वीर के साथ लिखा, ‘‘दीदी ने पहले ही वह काम करना शुरू कर दिया है जो उन्हें पांच महीने बाद करना होगा.” बनर्जी का यह फोटा बल्लवपुर गांव में खींचा गया था जहां वह पिछले सप्ताह बीरभूम जिले से कोलकाता लौटते वक्त कुछ देर के लिए रूकी थीं.

यह भी पढ़ें

ममता बनर्जी के आरोपों पर बोले असदुद्दीन ओवैसी, ”भारत की सियासत का मैं लैला हूं और मेरे मजनू…”

राज्य में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं. इस ट्वीट पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए तृणमूल कांग्रेस की सांसद काकोली घोष दस्तीदार ने ट्वीट किया, ‘‘यदि आप महिला हैं और आपकी सक्रिय राजनीति से जुड़ने की आकांक्षा है तो याद रखिए, हमारे देश में इन जैसे भाजपा के स्त्री-द्वेषकर्ताओं की भीड़ है जो महिलाओं को रसोईघर में वापस भेजना चाहते हैं.” उन्होंने कहा, ‘‘कल्पना नहीं कर सकती कि कैलाश विजयवर्गीय के परिवार में महिलाओं को सम्मान की कमी का कैसे सामना करना पड़ रहा होगा.” पश्चिम बंगाल की मंत्री शशि पांजा ने कहा, ‘‘भाजपा ने अपना असली रंग एक बार फिर दिखा दिया है…..” हालांकि भाजपा की प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष अग्निमित्रा पॉल ने विजयवर्गीय का बचाव किया और सवाल किया, ‘‘कैसे खाना पकाना छोटा कार्य है.”

Video: पश्चिम बंगाल का सियासी घमासान तेज, अमित शाह के बाद ममता बनर्जी का वीरभूमि दौरा

Newsbeep

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *