Latest

The girl did such difficult yoga, IPS said – whether this Wonder Woman has bones or not see video – लड़की ने किया ऐसा मुश्किल योग, IPS बोला



लड़की ने किया ऐसा मुश्किल योग, IPS बोला- इस Wonder Woman में हड्डियां हैं भी या नहीं

योग हम सभी के जीवन के लिए बहुत जरूरी है. योग से हमारा शरीर और मन दोनों ही स्वस्थ रहते हैं. इसलिए हम सभी को अपने जीवन में योग को महत्व देना चाहिए और अपने दिनभर के समय से थोड़ा वक्त निकालकर योग करना चाहिए. सोशल मीडिया पर एक लड़की का योग करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर सभी हैरान हैं. ये वीडियो आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ( IPS Dipanshu Kabra) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक लड़की इस तरह से योगा कर रही है, जिसे देखकर सभी हैरान है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग वीडियो देखकर लड़की के जज्बे को सलामन कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

देखें Video: 

Newsbeep

आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है, इसमें एक लड़की योगा करती दिखाई दे रही है. वैसे तो योगा करना कोई बहुत मुश्किल काम नहीं है, लेकिन इस लड़की के योग को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. ये लड़की इस तरह से योग कर रही है जिसे देखकर लग रहा है कि जैसे इसके शरीर में हड्डियां हैं ही नहीं. यहां तक कि खुद आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने खुद भी वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “अविश्वसनीय लचीलापन ! इस भारतीय #WonderWoman में हड्डियां हैं भी या नहीं?” आगे दीपांशु ने लिखा है, “इस बच्ची के लचीलेपन से एक बात तो सिद्ध हो गयी कि #योग से मानव शरीर अपनी हर सीमा तोड़ सकता है.”

बता दें कि सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं और ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो देखकर लोग इस लड़की की बहुत तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अद्भुत, तो एक लिखा- हमसे ना हो पाएगा. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- बाबा रामदेव को भी इनसे सीख लेनी चाहिए.




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *