Latest

Tamilnadu Assembly Elections 2021 Kamal Haasan Namaste To Kid Gives Cute Reaction See Viral Video – Kamal Haasan ने प्रचार के दौरान बच्ची को किया नमस्ते, तो दिया ऐसा रिएक्शन



Kamal Haasan ने बच्ची को किया नमस्ते, तो दिया ऐसा रिएक्शन – देखें Viral Video

Tamilnadu Assembly Elections 2021 : इस साल तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव (TN Elections 2021) होने हैं. मई में यहां चुनाव होंगे. राजनीति में कदम रख चुके अभिनेता कमल हसन (Kamal Haasan) कमर कंस चुके हैं. वो जगह-जगह जाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. बुधवार को तीसरे राउंड के कैंपेन के लिए कमल हसन वेल्लोर जिले में गए थे. जहां लोग उन्हें लोग सुनने पहुंचे. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां कमल हसन एक बच्ची को नमस्ते (Kamal Haasan Namaste To Kid) कर रहे हैं, जिस पर बच्ची ने क्यूट रिएक्शन दिया.

यह भी पढ़ें

वीडियो में देखा जा सकता है कि कमल हसन बच्ची को देखते हैं और उनको नमस्ते करते हैं. जिस पर बच्ची ने भी शानदार अंदाज में रिएक्शन दिया. बच्ची ने भी कमल हसन को नमस्ते किया. ट्विटर पर इस वीडियो को श्रीराम श्रुति नाम की यूजर ने शेयर किया है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है.

देखें Video:


2018 के फरवरी महीने में लॉन्च हुई हासन की राजनीतिक पार्टी मक्कल निधि मय्यम इन चुनावों में X फैक्टर साबित हो सकती है. हासन भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई शुरू करने का संदेश दे रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने गुड गवर्नेंस, रोजगारी, गांवों का विकास और साफ पर्यावरण का वादा किया है.

Newsbeep

उन्होंने गृहिणियों के लिए सैलरी और हर घर के लिए कंप्यूटर और इंटरनेट का वादा किया है. हासन का विज़न ऐसा तमिलनाडु बनाने का है, जहां लोगों को सरकारी ऑफिसों में जाने की जरूरत नहीं रहेगी.

पिछले साल के लोकसभा चुनावों में हासन की पार्टी ने चार फीसदी वोट लिए थे. कुछ शहरी क्षेत्रों में यह आंकड़ा 10 फीसदी थी. इस बार वो और अच्छा करना चाहते हैं. कमल हासन अपने कार्यकर्ताओं के साथ इंडोर बैठकें करते हैं और उनके रोड शोज़ में युवाओं और महिलाओं की बड़ी संख्या होती है. 




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *