Bollywood

Shahrukh Khan Congratulated Fans For Sharing The Video On Social Media


बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है. वीडियो के जरिए शाहरुख खान ने अपने फैंस को नए साल की बधाई दी. इसके साथ ही उन्होंने फैंस को एक खुशखबरी भी दी. वीडियो में इस बात का भी जिक्र किया कि ये वीडियो उन्होंने खुद बनाई है. क्योंकि शाहरुख खान का स्टाफ मौजूद नहीं था. शाहरुख खान ने वीडियो में ये भी हिंट दिया है कि उनकी फिल्म पठान साल 2021 में रिलीज होगी. साल 2020 में शाहरुख खान की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई. जिसकी वजह से उनके फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर नहीं देख सके.

शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया, ‘मेरा मानना है कि जब कोई इंसान अपनी खराब स्थिति में होता है और फिर बहुत नीचे पहुंच जाता है तो उसके पास आगे बढ़ने का एक ही रास्ता होता है और वो है ऊपर उठना. इसलिए साल 2020 जैसा भी रहा हो, लेकिन अब वह बीत गया है और मुझे उम्मीद है कि साल 2021 हमारे लिए अच्छा और खूबसूरत होगा.’ वीडियो की शुरुआत में शाहरुख खान मच्छरों को भगा रहे हैं फिर उसके बाद  की कोशिश करते अपने बालों को ठीक कर रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ में मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. साथ ही इस फिल्म को लेकर शाहरुख खान काफी एक्साइटेड भी हैं. कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर शाहरुख का नया लुक काफी वायरल हुआ था. फोटो में अपनी आने वाली फिल्म के लुक में दिखाई दिए थे.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *