Bollywood

Sairat Heroine Changed Her Entire Look From Makeover, The House Neighbor Refused To Recognize Her


एक्ट्रेस रिंकू राजगुरू (Rinku Rajguru) अपनी डेब्यू फिल्म से रातोंरात स्टार बन गई थी. रिंकू राजगुरू ने साल 2016 में आई फिल्म ‘सैराट’ (Sairat) से अपने करियर की शुरुआत की थी. रिंकू राजगुरू हाल ही में जाह्नवी कपूर (Jhanvi kapoor) के साथ फोटो खिंचवाती हुए नज़र आई. उन्हें 4 साल के बाद देखकर ये लगा कि उन्होंने अपने लुक पर काफी काम किया है. एक्ट्रेस रिंकू का लुक अब इतना बदल गया कि पहली नजर में तो उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है. इसके बाद एक्ट्रेस रिंकू विकी कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘भूत’ (Bhoot) की स्पेशल स्क्रीनिंग पर भी नजर आई थीं.

एक्ट्रस रिंकू जाह्नवी और विकी कौशल के साथ ब्लैक ड्रेस में नजर आई. फोटो में रिंकू राजगुरू काफी स्लिम दिखाई दी साथ लुक्स में भी काफी बदलाव देखने को मिले. आपको बता दें, जाह्नवी कपूर ने रिंकू राजगुरू की फिल्म ‘सैराट’ की रीमेक से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री की थी. फिल्म ‘धड़क’ में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आए थे. वहीं रिंकू अपनी पहली फिल्म में काफी सिंपल लुक में दिखाई दी थीं, लेकिन अब उनका मेकओवर हो चुका है. रिंकू अब बिल्कुल अपने नए लुक में नजर आती हैं. अपने मेकओवर होने के बाद रिंकू अब बेहद स्टाइलिश और फैशनेबल हो गई हैं.

आपको बता दें, फिल्म ‘सैराट’ के लिए रिंकू राजगुरू को बेस्ट एक्ट्रेस नेशनल अवार्ड से नवाज़ा गया था. वहीं रिंकू राजगुरु महाराष्ट्र के सोलापुर के गांव अकलुज की रहने वाली हैं. फिल्म ‘सैराट’ में रिंकू राजगुरू लीड रोल को निभाते हुए नजर आई थीं. फिल्म ‘सैराट’ के बाद उन्होंने कन्नड रिमेक ‘मनसु मल्लिगे’ में भी काम किया.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *