Bollywood

Rajiv Lakshman Deletes Photos With Rhea Chakraborty, Gives This Reason



राजीव लक्ष्मण ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दी है जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की थीं. हाल ही में रिया अनुषा दांडेकर की बर्थ-डे पार्टी में नजर आई थीं. इस पार्टी में पहुंची रिया ने राजीव को गले लगाकर कुछ तस्वीरें क्लिक करवाई थीं और लिखा था, ‘माय गर्ल’.

ट्रोल होने पर Rajiv Lakshman ने डिलीट किए Rhea Chakraborty के साथ क्लिक किए फोटो, बताई ये वजह

राजीव ने रिया के साथ अपनी तस्वीरों को जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, वह ट्रोल होने लग गए जिसके बाद उन्होंने ये तस्वीरें डिलीट कर दीं. राजीव ने इन तस्वीरों को डिलीट करने के पीछे का तर्क भी सोशल मीडिया पर दिया और इंस्टाग्राम पर लिखा, अपनी पिछली पोस्ट में गलत शब्दों के चुनाव की वजह से बेवजह ही मुसीबत को बुलावा दे दिया. रिया मेरी पुरानी दोस्त हैं और उनसे दोबारा मिलकर मुझे बहुत अच्छा लगा, मैं भविष्य में उनकी बेहतरी की उम्मीद करता हूं.

हालांकि, राजीव ने पार्टी के ग्रुप फोटो को डिलीट नहीं किया जिसमें रिया सब दोस्तों के साथ पोज़ देती नज़र आ रही हैं. रिया की बात करें तो पिछला साल उनके लिए बेहद उतार-चढ़ावों से भरा रहा.उनके लिव-इन पार्टनर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी जिसके बाद सुशांत के परिवार ने रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था.

इसके बाद रिया पर सुशांत को ड्रग्स देने के भी आरोप लगे थे. साथ ही उनका नाम ड्रग पैडलिंग में भी सामने आया था जिसके कारण वह एक महीने तक जेल में भी रह चुकी हैं. रिया अब नॉर्मल ज़िंदगी जीने की ओर कदम बढ़ा रही हैं. वह फिल्मों में भी वापसी के लिए प्रयासरत हैं.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *