Bollywood

Nora Fatehi Was Badly Injured During The Shooting Of Saki Saki, See Video



बॉलीवुड में नोरा फतेही अब एक जाना-माना नाम बन चुकी हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फ़िल्मी गानों पर डांस किया है. इन्हीं में से एक गाना साकी साकी है जो कि फिल्म ‘बाटला हाउस’ का है. इस गाने में नोरा ने जबरदस्त डांस से सबके होश उड़ा दिए थे और गाने को यूट्यूब पर 300 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे. वैसे आपको बता दें कि नोरा के लिए इस गाने पर डांस करना आसान काम नहीं था. उन्होंने इस गाने के लिए जी तोड़ मेहनत की थी. गाने की मेकिंग से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नोरा ने गाने की मेकिंग के दौरान के किस्से शेयर किए हैं.

उन्होंने बताया कि गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें काफी चोट आई थी. उनके घुटने छिल गए थे और उनमें से पस और खून गिरने लगा था क्योंकि वुडन फ्लोर पर घुटने टिका-टिकाकर उन्हें डांस स्टेप करनी थी जिसके कारण उनके घुटने छिल गए थे. चोट लगने के बावजूद नोरा ने शूटिंग जारी रखी थी और गाने को पूरा किया था. इसके अलावा नोरा इस गाने में फायर डांसिंग करती नजर आई थीं जो कि बेहद कठिन थी.

Saaki-Saaki' की शूटिंग के दौरान घुटनों में लग गई थी चोट, निकल रहा था खून लेकिन तब भी बिना रुके नाच रही थीं Nora Fatehi

मैटल के फायर रिंग्स को दोनों हाथों से पकड़कर घुमाना बेहद मुश्किल था क्योंकि ये बहुत हेवी थे. एक बार शूटिंग के दौरान ये फायर मैटल उनके हाथ से गिर गए थे चूकिं डांस फ्लोर वुडन था इसलिए आग लग सकती थी जिसके कारण उन्हें काफी डांट भी पड़ी थी. इसके अलावा नोरा ने बताया कि डांस के दौरान फायर रिंग्स घुमाना बेहद मुश्किल था क्योंकि गाने में उनके बाल खुले दिखाए गए थे जो कि लहराते हुए रिंग्स से टकराते तो उनके बाल आग पकड़ सकते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *