Latest

Newly appointed Bihar incharge of Congress, Bhakta Charan Das said – will gain the lost prestige of the party – कांग्रेस के नवनियुक्त बिहार प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा- पार्टी की खोयी प्रतिष्ठा को प्राप्त करेंगे



भक्त चरण दास को कांग्रेस पार्टी का बिहार प्रभारी बनाया गया है

पटना:

कांग्रेस के नवनियुक्त बिहार प्रभारी पूर्व केन्द्रीय मंत्री भक्त चरण दास ने सोमवार को कहा कि प्रदेश के कांग्रेस सदस्यों के साथ मिलजुल वह राज्य में कांग्रेस की खोयी प्रतिष्ठा को प्राप्त करेंगे.कांग्रेस का बिहार प्रभारी नियुक्त किए जाने के बाद सोमवार को पहली बार पटना स्थित पार्टी के प्रदेश मुख्यालय सदाकत आश्रम पहुँचने पर दास का भव्य स्वागत किया गया. इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष मदन मोहन झा एवं कांग्रेस विधान मण्डल दल के नेता अजीत शर्मा सहित वरिष्ठ कांग्रेस नेता उपस्थित थे . यहां बैठक को सम्बोधित करते हुए दास ने कहा कि बिहार कांग्रेस का बड़ा गौरवशाली इतिहास रहा है.

यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा, ‘‘ बिहार के कांग्रेसजनों के साथ मिलजुल हम बिहार में कांग्रेस की खोयी प्रतिष्ठा को प्राप्त करेंगे.” कांग्रेस के नवनियुक्त बिहार प्रभारी के सदाकत आश्रम में पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बातचीत के दौरान स्थानीय नेताओं के एक-दूसरे पर उंगलियां उठाते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किए जाने का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है . दास को सुना जा सकता है, ‘‘हम राज्य में पार्टी की बेहतरी के लिए सुझाव साझा करने के लिए यहां एकत्र हुए हैं. कृपया व्यक्तिगत प्रहार न करें .” पडोसी राज्य उड़ीसा में जन्मे दास जिन्होंने शक्तिसिंह गोहिल की जगह ली है, ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि उन्होंने बिहार को अपनी ‘‘कर्मभूमि” के रूप में देखा है. विपक्षी महागठबंधन में शामिल कांग्रेस ने हाल में संपन्न बिहार विधानसभा चुनाव में 70 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे पर मात्र 19 सीटें ही जीत पायी थी . 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Newsbeep



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *