Latest

Master Box Office Collection Day 1 Thalapathy Vijay Vijay Sethupati Film Huge Collection



Master Box Office Collection Day 1: साउथ की फिल्म ने सिनेमाघरों में की ताबड़तोड़ कमाई

खास बातें

  • ‘मास्टर’ फिल्म ने पहले दिन ही सिनेमाघरों में मचा दिया धमाल
  • ऑस्ट्रेलिया और यूएई जैसे देशों में फिल्म ने की ताबड़तोड़ कमाई
  • मुंबई और दिल्ली जैसे शहरों में भी दिखा लोगों में फिल्म का क्रेज

Vijay The Master Box Office Collection Day 1: साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और विजय सेतुपती (Vijay Sethupathi) की फिल्म ‘विजय द मास्टर’ (Vijay The Master) रिलीज हो चुकी है, जिसने आते ही सिनेमाघरों में धमाल मचाकर रख दिया है. कोविड-19 जैसी स्थिति के दौरान भी ‘विजय द मास्टर’ (Vijay The Master Box Office Collection) फिल्म ने सिनेमाघरों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया. खास बात तो यह है कि न केवल भारत में, बल्कि ऑस्ट्रेलिया और यूएई जैसे देशों में भी ‘विजय द मास्टर’ फिल्म ने सिनेमाघरों में धूम मचाकर रख दी. ऑस्ट्रेलिया जैसे देश में भी विजय सेतुपति और थलपति विजय की फिल्म ने पहले दिन करीब 2,48,000 डॉलर की कमाई की है. इसके जरिए फिल्म ऑस्ट्रेलिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी दक्षिण भारतीय फिल्म बनी है. 

‘विजय द मास्टर’ (Vijay The Master) न केवल ऑस्ट्रेलिया में, बल्कि यूएई में भी धमाल मचा रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक दक्षिण भारतीय फिल्म अगस्त में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘टेनेट’ को भी पीछे छोड़ सकती है. वहीं, भारत में विजय द मास्टर फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिला. लोगों की भीड़ को देखकर ऐसा लग रहा था मानों कोई महामारी न हो. फिल्म के लिए बैंगलोर और हैदराबाद में भी लोगों बड़ी मात्रा में एडवांस टिकट बुक की हुई थी. खास बात तो यह है कि तमिल वर्जन के लिए मुंबई और दिल्ली जैसे हिंदी प्रदेश में भी काफी क्रेज देखने को मिला.

Newsbeep

‘विजय द मास्टर’ (Vijay The Master) का हिंदी वर्जन 14 जनवरी को रिलीज होगा, लेकिन उसके लिए भी लोग बड़ी मात्रा में एडवांस टिकट बुक कर रहे हैं. कोरोना वायरस जैसी स्थिति के दौरान विजय सेतुपति और थलपति विजय की यह फिल्म सबसे बड़ी रिलीज साबित हुई है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक विजय द मास्टर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुनामी साबित होगी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “मास्टर ने लाजवाब शुरुआत की है. उसने दर्शकों को वह दिया, जो वह देखना चाहते थे और वह आपको निराश भी नहीं होने देंगे.”




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *