Bollywood

Know Why Salman Khan Was Not Happy With His First Film Biwi Ho To Aisi



बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने भी करियर के शुरुआती दौर में काफी उतार-चढ़ाव का सामना किया था. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत एक सपोर्टिंग अभिनेता के रूप में की थी. जी हां, फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ फिल्म में जहां फारुक शेख और रेखा मुख्य स्टार थे, वहीं सलमान को सपोर्टिंग रोल में कास्ट किया था.

अपनी पहली फिल्म Biwi Ho To Aisi से खुश नहीं थे Salman Khan, उनकी एक्टिंग देख सोने लगे थे घरवाले

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान इस फिल्म में काम करके खुश नहीं थे. उन्होंने अपने पिता सलीम खान से कहा था कि वह उनकी नए सिरे से लॉन्च करें. सलीम खान ने ऐसा करने से इनकार कर दिया था. वैसे आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में सलमान ने खुलासा किया था कि उन्हें यह फिल्म इत्तेफाक से मिली थी. ‘बीवी हो तो ऐसी’ के डायरेक्टर जेके बिहारी एक ऐसे लड़के की तलाश में थे जो कि रेखा के देवर का रोल निभा सके. उन्होंने इसके लिए ऑडिशन रखा लेकिन कोई नहीं आया.

अपनी पहली फिल्म Biwi Ho To Aisi से खुश नहीं थे Salman Khan, उनकी एक्टिंग देख सोने लगे थे घरवाले

ऐसे में उन्होंने ये तय किया कि जो भी सबसे पहले उनके ऑफिस में आएगा वो उसे फिल्म में कास्ट कर लेंगे. सलमान पहले शख्स थे जो कि ऑफिस पहुंचे और फिर उन्हें ये रोल मिल गया. फिल्म जब रिलीज हुई तो सलमान की एक्टिंग उनके परिवार को बिलकुल पसंद नहीं आई थी. इसके बाद बतौर हीरो सलमान को पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ मिली जो भी उन्हें कोई खास खुश नहीं कर सकी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *