Bollywood

Janhvi Kapoor Had To Do This Work First And Then The Farmers Started Shooting For The Film



कृषि कानूनों को रद्द करवाने की मांग को लेकर किसान लंबे वक्त से आंदोलन पर हैं.  और अब इस आंदोलन का सामना बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर(Janhvi kapoor) को भी करना पड़ा है. रविवार को एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में जाह्नवी कपूर(Janhvi kapoor)  और पूरी टीम पंजाब पहुंची थी लेकिन किसानों ने शूटिंग को शुरु होने से पहले ही रोक दिया. और फिर जाह्नवी कपूर  को कुछ ऐसा करना पड़ा जिसके बाद ही शूटिंग शुरु हुई. 

बस्सी पठानां में होनी थी शूटिंग

जाह्नवी कपूर(Janhvi kapoor) की नई फिल्म का नाम है गुड लक जैरी, जिसके पहले शेड्यूल की शूटिंग के लिए टीम पंजाब के बस्सी पठानां पहुंची थी. पूरी तैयारियां हो चुकी थी लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो तभी वहां पर किसान संगठन के सदस्य वहां आ पहुंचे और उन्होंने शूटिंग रुकवा दी. किसानों ने इस दौरान नारेबाज़ी भी की. उन्हें काफी समझाया गया लेकिन वो नहीं माने तब जाकर जाह्नवी को ही कुछ ऐसा काम करना पड़ा जिसके बाद ही फिल्म की शूटिंग शुरु हो सकी. 

जाह्नवी ने लगाया स्टेटस तब शुरु हुई शूटिंग 

किसानों के बढ़ते प्रदर्शन के बाद फिल्म की लीड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर कपूर ने उनके हक में स्टेटस डाला और किसानों को लेकर काफी सकारात्मक बातें कहीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके बाद ही प्रदर्शनकारी माने और उन्होंने फिल्म की शूटिंग की इजाज़त दी. और तब जाकर शूटिंग शुरु हुई.

फिल्म से जाह्नवी का पहला लुक आया सामने

फिल्म की लीड कास्ट जाह्नवी का पहला लुक भी सामने आ गया है, जहां वो पंजाब की गलियों में नीले रंग के सूट और ऑरेंज चुन्नी ओढे नज़र आ रही हैं. बेहद ही सिंपल अंदाज़ में भी जाह्नवी काफी खूबसूरत लग रही हैं. ये फिल्म सिद्धार्थ सेनगुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं. जिसका पहला शेड्यूल मार्च तक पूरा होगा. फिल्म की कहानी और बाकी स्टार कास्ट के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं है. 

ये भी पढ़ें ः Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की गोकुलधाम सोसायटी में नहीं है कोई फ्लैट, केवल बालकनी का सेट किया गया है तैयार, यहां होती है इनडोर शूटिंग



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *