Bollywood

In Kaun Banega Crorepati 12 Show Alok Kumar Left The Show On The Question Of 50 Lakhs, Did You Know The Right Answer


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति-12’ (Kaun Banega Crorepati season 12) बुधवार के एपिसोड की शुरुआत रोलओवर कंटेस्टेंट आलोक कुमार (Alok Kumar) के साथ हुई. एपिसोड में आलोक कुमार को 50 लाख के सवाल का सही जवाब नहीं पता था. ये शो शुरुआत में आलोक कुमार काफी अच्छा खेल रहे थे. आलोक एक के बाद एक सही जवाब देते दिखाई दे रहे थे. लेकिन जब अमिताभ बच्चन ने 50 लाख सवाल पूछा, तो इसका सही जवाब उन्हें नहीं पता था.

आलोक कुमार पांच सवालों का सही जवाब देकर 10 हजार रुपये जीत चुके थे. इसके आगे अमिताभ बच्चन ने उनसे सवाल किए, जिसके एक के बाद एक सही जवाब देकर 25 लाख रुपये जीते. अमिताभ बच्चन ने जब 50 लाख रुपये के लिए सवाल पूछा, तो उसका सही जवाब आलोक कुमार को नहीं पता था और उन्होंने खेल को क्विट करने का फैसला लिया. ये था सवाल ‘पोर्टलैंड सीमेंट’ के आविष्कार के लिए 1824 में किसे पेटेंट दिया गया था.

अमिताभ बच्चन के 50 लाख के सवाल के ये थे ऑप्शन. A. जोसेफ एस्पडिन, B. अल्बर्टस मैग्नस, C. लुई अगासीज, D. लुडविग बोल्ट्जमैन. इस सवाल का सही जवाब था ‘जोसेफ एस्पडिन’ जो कंटेस्टेंट आलोक कुमार नहीं दे पाए. शो को दौरान आलोक ने अमिताभ बच्चन के साथ खूब बातें की और जमकर मस्ती भी करते दिखाई दिए. आलोक कुमार पेशे से टीचर हैं.

ये भी पढ़ें-

उफ्फ ये कमर: Kareena Kapoor Khan ने अपने पति के संग याद किए पुराने दिन, शेयर की थ्रोबैक फोटो

‘कहो ना प्यार है’ फेम Ameesha Patel ब्लू बिकिनी में आईं नज़र, 44 की उम्र में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *