Bollywood

Hot Photo Of Bollywood Actress Mouni Roy Tweets From NSE Twitter Handle, Social Media Users Gave Funny Reactions


नई दिल्लीः नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय की कुछ तस्वीरों को ट्वीट किया गया. बाद में ट्वीट को डिलीट भी कर दिया गया. लेकिन इस बीच यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और यूजर्स ने इसकी मीम बनाकर तरह-तरह से रिएक्शन दिए.

दरअसल, शनिवार को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ट्विटर हैंडल से बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय की कुछ तस्वीरें ट्वीट हुईं जिनका स्टॉक मार्केट से कुछ लेना-देना नहीं था. मौनी रॉय की तस्वीरों के कैप्शन में लिखा “शनिवार की चढ़ती खुमारी में मौनी रॉय आकर्षत दिख रही है.”

एनएसई ने ट्वीट को डिलीट करने के बाद दी सफाई

इस ट्वीट के करीब दो-तीन घंटे बाद एनएसई को को अपनी गलती का अहसास होन पर ट्वीट डिलीट कर दिया गया. इसके बाद सफाई देते हुए ट्वीट किया “आज 12:25 पीएम पर एनएसई के हैंडल से एक अवांछित पोस्ट हुई था. यह एक मानवीय गलती थी जो एनएसई का अकाउंट संभालने वाली एजेंसी से हुई और कोई हैकिंग नहीं हुई थी.असुविधा के लिए हमारे फॉलोअर्स से माफी मांगते हैं ”

हालांकि, एनएसई के सफाई देने से पहले ये ट्वीट वायरल हो चुका था. लेकिन सफाई देने के बाद जिन यूजर्स इसके बारे में जानकारी नहीं थी, वे भी इसमें दिलचस्पी लेने लगे. इसके बाद सोशल मीडिया पर डिलीट ट्वीट के स्क्रीनशॉट शेयर करके यूजर्स रिएक्शन देने लगे.

यह भी पढ़ें
देशद्रोह केस: कंगना रनौत को बड़ी राहत, बॉम्बे हाई कोर्ट ने 25 जनवरी तक गिरफ़्तारी और पूछताछ पर लगाई रोक

कोरोना वैक्सीन पर झगड़ती नज़र आईं जॉनी लीवर की बेटी, देखें वीडियो



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *