Latest

Chinki Minki Aka Surabhi Samriddhi Changes Looks While Dancing On English Song Video Viral



चिंकी मिंकी (Chinki Minki) ने अंग्रेजी गाने पर यूं किया जबरदस्त डांस

खास बातें

  • चिंकी मिंकी ने अंग्रेजी गाने पर डांस कर बदले लुक्स
  • वीडियो में दिखा ‘द कपिल शर्मा शो’ की चिंकी मिंकी का धमाल
  • चिंकी मिंकी का वीडियो खूब हो रहा है वायरल

नई दिल्ली:

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) की चिंकी मिंकी (Chinki Minki) यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ भी जुड़ी रहती हैं. सुरभि समृद्धि ने अपनी एक्टिंग से तो लोगों का खूब दिल जीता था, लेकिन दोनों अपने डांस को लेकर भी अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुरभि समृद्धि का हाल ही में एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अंग्रेजी गाने पर डांस करते हुए अपने लुक्स बदलती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो को चिंकी मिंकी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

यह भी पढ़ें

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि पहले दोनों ब्लैक टी-शर्ट और ग्रे ट्राउजर में दिखाई दे रही हैं, लेकिन बीट के बदलते ही दोनों का लुक भी बदल जाता है और वह ब्लैक ड्रेस में आ जाती हैं. चिंकी मिंकी के इस वीडियो को लेकर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही चिंकी मिंकी की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “ट्विंस वर्जन…” बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब चिंकी मिंकी ने अपने डांस से यूं सबका ध्यान खींचा हो.

Newsbeep

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) के फोटो हों या वीडियो अकसर वायरल होते हुए नजर आते हैं. चिंकी मिंकी (Chinki Minki) यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) इन दिनों सब टीवी पर आने वाले शो हीरो में मुख्य भूमिका निभा रही हैं. इस शो में वह स्वीटी और मिठी का किरदार अदा करेंगी. चिंकी मिंकी के करियर की बात करें तो उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इस शो में दोनों की एक्टिंग को देख कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह भी हैरान रह गए थे. 

 




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *