Bollywood

Bhojpuri Superstar Pawan Singh At The Kapil Sharma Show, Talked About The Popular Song Lollipop Laagelu



भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह(Pawan Singh) के बारे में हम क्या कहें. किसी गाने से पवन सिंह के नाम जुड़ना मानो स गाने के हिट होने की गारंटी होती है. इनके लाखों – करोड़ों फैन जिनके दिलों पर ये राज करते हैं. यूं तो पवन सिंह के करियर की शुरुआत 1997 में ही हो गई थी लेकिन इनका एक गाना ऐसा है जिसने पवन सिंह को सुपरस्टार पवन सिंह(Pawan Singh) बना दिया. आज हम उसी गाने से जुड़ा किस्सा आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. 

जबरदस्त हिट हुआ था “लॉलीपॉप लागेलू” गाना

पवन सिंह ने साल 2008 में एक गाना निकाला. टाइटल था “लॉलीपॉप लागेलू”. जब ये गाना रिलीज़ तो धीरे धीरे इसने ऐसी धूम मचाई कि ये यूपी बिहार की हर पार्टी में बजने लगा. समय के साथ इसकी लोकप्रियता और भी बढ़ती गई और आज ये गाना सिर्फ बिहार की ही नहीं बल्कि भारत की सरहदों को भी पार कर चुका है. लेकिन आखिरकार इतना सुपरहिट गाना बना कैसे..? इस सवाल का जवाब खुद पवन सिंह द कपिल शर्मा शो में दिया था. 

कपिल के शो में पहुंचे थे पवन सिंह 

बीते साल भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह द कपिल शर्मा शो में पहुंंचे थे. जहां उन्होंने इस राज़ पर से पर्दा खुद ही उठा दिया था. कपिल शर्मा ने खुद उनसे इस गाने को बनाने के पीछे की प्रेरणा पूछी थी. तो उन्होंने जवाब दिया था कि वो एक ऐसा गाना बनाना चाहते थे जो डिजिटल ज़माने का हो. और ये प्रेरणा उन्हें किसी का गाना सुनकर आई थी. हालांकि वो गाना कौन सा था इसका तो ज़िक्र उन्होने नहीं किया.

विदेशों में भी खूब सुना जाता है ये गाना

इस गाने की लोकप्रियता का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ये सिर्फ बिहार या उत्तर भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब सुना जाता है. कपिल शर्मा ने शो में बताया था कि विदेशों के क्लबों में भी इस गाने को खूब बजाया जाता है. कपिल शर्मा शो के इस एपिसोड में पवन सिंह के साथ निरहुआ, आम्रपाली दूबे भी पहुंची हुई थीं 

ये भी पढ़ें ः Deepika Padukone के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचे रणबीर आलिया, ये मेहमान भी हुए शामिल, देखें तस्वीरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *