Bollywood

BBC Releases Documentary On Jia Khan Death People Showed Anger On Social Media


बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान की मौत के 7 साल बाद अब बीबीसी चैनल ने ‘डेथ इन बॉलीवुड’ डॉक्यूसीरीज को रिलीज किया है. डॉक्यूसीरीज केवल अभी यूके में रिलीज हुई है जो तेजी से वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि डॉक्यूसीरीज को 3 एपिसोड में दिखाया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 11 जनवरी को डॉक्यूसीरीज का पहला एपिसोड रिलीज किया गया. वहीं, इसके तुरंत बाद ही अन्य दो एपिसोड भी रिलीज कर दिये गये. इस डॉक्यूसीरीज में जांच के दौरान सामने आयी अभिनेत्री की मौत पर थ्योरी को दिखाया गया है.

साल 2013 में अपने घर में मृत मिली थी जिया खान

आपको याद दिला दें, जिया खान साल 2013 में मुंबई के अपने घर में संदिग्ध परिस्थियों में मृत मिली थी. मुंबई पुलिस समेत सीबीआई ने इस मामले को सुसाइड करार दिया था. वहीं, जिया की मां लगातार इसे आज तक मडर बता रही हैं. डॉक्यूसीरीज में केस को लेकर काफी बातें दिखाई गई है. जिया के मां के लगातार इंसाफ की मांग को लेकर बात करना समेत पंचोली परिवार का इस मामले से कुछ नहीं लेना दिखाया गया है. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग इस सीरीज को लेकर काफी निराश दिख रहे हैं. लोगों ने ट्विटर पर कई ट्वीट कर सवाल कर हैरानी जतायी है. लोगों का कहना है कि वो हैरान है कि कैसे सूरज पंचोली इस डोक्यूमेंट्री का हिस्सा बन सकते हैं.

आपको बता दें, जिया खान की मौत के बाद उनके बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली को मामले में प्राइम सस्पेक्ट के तौर पर देखा गया था. उन पर आरोप सिद्ध नहीं हो सके हैं लेकिन जिया का परिवार आज भी उन को जिया की मौत का जिम्मेदार ठहराते हैं. एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, “मैं हैरान हूं, कि सूरज पंचोली और आदित्य पंचोली ने इस डॉक्यूसीरीज में अपने इंटरव्यू की इजाजत दी.”

वहीं, एक और यूजर ने लिखा, “कि ये डोक्यूमेंट्री बॉलीवुड का घिनहोना चेहरा देखाती है जिसे लोगों का अवगत होना जरूरी है. सूशांत सिंह राजपूत मौत मामला भी अभी तक उलझा हुआ है. लोगों का मामले को लेकर लगातार बात करना इंसाफ की उम्मीद पैदा करता है.”

यह भी पढ़ें.

Bigg Boss 14: एजाज से लड़ाई के बाद रोने लगी राखी सावंत, दिशा परमार का नाम लेने पर विकास और रुबीना से लड़े राहुल वैद्य

Kaun Banega Crorepati 12: Alok Kumar ने 50 लाख के सवाल पर छोड़ा शो, क्या आप जानते हैं सही जवाब



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *