Latest

Another accused arrested in attack on RSS office in Mathura – मथुरा में आरएसएस कार्यालय पर हमले में एक और आरोपी गिरफ्तार



आरएसएस कार्यालय पर हमले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में मंगलवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्थानीय कार्यालय पर कथित रूप से समुदाय विशेष के एक समूह द्वारा किए गए के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. गौरतलब है कि बीते सोमवार संघ कार्यालय में उपस्थित स्वयंसेवकों ने जब दो-तीन लड़कों को निर्माण सामग्री में से कुछ सरिया उठाकर सरिया ले जाते देखा तो उन्हें पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. इस घटना के दूसरे ही दिन 28 दिसम्बर को उनमें से एक युवक अपने साथ काफी लोगों को लेकर आया और उन पर मारपीट का आरोप लगाते हुए झगड़ने लगा. बाद में भीड़ ने वहां मौजूद लोगों पर पथराव भी किया.

यह भी पढ़ें

Newsbeep

मथुरा: RSS ऑफिस पर असामाजिक तत्वों का हमला, तीन गिरफ्तार

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए मंगलवार को तीन तथा बुधवार को दस और आरोपियों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने शुक्रवार को एक और आरोपी कलुआ को गिरफ्तार कर उसे स्थानीय अदालत में पेश किया. अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. थाना गोविंद नगर के प्रभारी एमपी चतुर्वेदी ने कहा, ‘‘बलवा के आरोपियों में से किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा. भिन्न-भिन्न माध्यमों से बाकी आरोपियों की भी पहचान सुनिश्चित कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा. हमने घटना स्थल की सुरक्षा बढ़ा दी है.”

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *