COVID

All Team India Members And Support Staff In Australia Have Returned Negative In Latest COVID-19 Test



मेलबर्न: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच सात जनवरी से सिडनी में खेला जाना है. सिडनी टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर आई है. टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. टेस्ट सीरीज में फिलहाल दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं. टीम इंडिया आज मेलबर्न से सिडनी के लिए रवाना होगी.

शर्मा, गिल, पंत तीसरे टेस्ट मैच में खेल सकते है

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के पांच क्रिकेटर- रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल और पृथ्वी शॉ खेल सकते हैं. इन पांचों खिलाड़ियों का मेलबर्न के एक रेस्टोरेंट के अंदर खाना खाने का वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद बीसीसीआई और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इसकी जांच शुरू की और पांचों खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया है.

सिडनी मॉर्निग हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई इसे लेकर व्यवहारिक तरीका आपनाएगी और पांचों खिलाड़ियों को बायो सिक्योरिटी प्रोटोकॉल्स तोड़ने के कारण जुर्माना लगाएगी. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इन खिलाड़ियों को सजा नहीं दे सकती क्योंकि यह खिलाड़ी उसके कर्मचारी नहीं हैं.

यह पहली बार नहीं है कि भारतीय खिलाड़ियों ने बायो सिक्योर प्रोटोकॉल्स का उल्लंघन किया हो. विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने दिसंबर की शुरुआत में सिडनी में एक दुकान पर फोटो खिंचवाई थी. ऐसी भी खबरें हैं कि भारतीय टीम ब्रिस्बेन में होने वाले आखिरी टेस्ट मैच के लिए वहां नहीं जाना चाहती जिसका कारण क्वींसलैंड सरकार द्वारा लागू किए गए लॉकडाउन के सख्त नियम हैं.

ये भी पढ़ें-
Ind vs Aus: क्या ऑस्ट्रेलिया दौरे पर विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने भी तोड़ा था बायो-बबल प्रोटोकॉल? सामने आई तस्वीर

Sourav Ganguly Health Update: सौरव गांगुली की हालत स्थिर, आज फिर होगी इकोकार्डियोग्राफी- डॉक्टर्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *