Bollywood

11th Date Became Special And Lucky For Virat Kohli And Anushka Sharma, First Married On This Date And Now Daughter Born On This Date


Anushka Sharma Virat Kohli Lucky 11 Number: अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) और विराट कोहली(Virat Kohli) मम्मी-पापा बन गए हैं. अनुष्का ने आज एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. फिलहाल वो अस्पताल में हैं और जज्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. आज का दिन तो विराट और अनुष्का के लिए खास है ही लेकिन 11 तारीख भी उनके लिए स्पेशल बन गई है. सिर्फ इस वजह से नहीं कि आज उनके पहले बच्चे ने दुनिया में कदम रखा है बल्कि इसलिए भी क्योंकि इस तारीख से अब इस कपल का खास रिश्ता भी बन गया है. 

11 को शादी और 11 को ही घर आई लक्ष्मी

anushka sharma-virat kohli pic credit: instagram

जी हां….वो खास बात और कारण यही है. 11 दिसंबर 2017 को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी  इटली में हुई थी. ये एक सीक्रेट वेडिंग थी जिसकी कानों कान किसी को खबर नहीं हुई थी. बाद में सोशल मीडिया के जरिए ही इनकी शादी के बारे में पता चला था. और अब 11 तारीख को ही उनके घर में लक्ष्मी आई है. आज 11 जनवरी को अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया है. तो हुई ना ये तारीख दोनों के लिए बेहद लकी. 

विराट कोहली ने लिखा स्पेशल नोट

वहीं जैसे ही विराट को पापा बनने की ख़बर मिली तो उन्होंने इस गुड न्यूज़ को अपने फैंस के साथ भी जरुर शेयर किया. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्पेशल नोट लिखते हुए इसकी जानकारी दी है. उन्होंने लिखा कि उनके घर बेटी का जन्म हुआ है और इसे लेकर वो काफी खुश और उत्साहित हैं. साथ ही उन्होंने अनुष्का और बच्चे के स्वस्थ होने की जानकारी भी दी. उन्होंने प्राइवेसी मेंटेन रखने के लिए रिक्वेस्ट की है. 

Lucky 11 :  विराट और अनुष्का के लिए खास बनी 11 तारीख, पहले इसी डेट को शादी और अब इसी तारीख पर घर आई ‘लक्ष्मी’

शादी के तीन साल बाद आई नन्ही परी

अनुष्का और विराट की शादी को तीन साल हो चुके हैं. 11 दिसंबर, 2020 को दोनों ने शादी की तीसरी सालगिरह मनाई थी. और अब 2 से 3 होने के लिए वो काफी उत्साहित थे. अनुष्का ने प्रेग्नेंट होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी. तभी से उनके बच्चे का इंतज़ार केवल ये कपल ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी कर रहे थे. और अब ये इंतज़ार खत्म हो चुका है.

ये भी पढ़ें ः मेरे घर आई एक नन्ही परी : Anushka Sharma बनीं मम्मी, पापा Virat Kohli ने लिखा स्पेशल नोट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *